रायपुर

Big Fraud in Raipur: रायपुर में चाय बेचने वालों ने 100 करोड़ रुपये की ठगी की. खुद को बताते थे शेयर मार्केट के बड़े खिलाड़ी, अब गिरफ्तार

Big Fraud in Raipur: फर्जीवाड़े का यह मामला मंदिरहसौद थाना क्षेत्र का है जबकि आरोपी आरंग के रहने वाले है...

रायपुर:, Big Fraud in Raipur:  जिले के मंदिर हसौद इलाके में धोखाधड़ी की एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है. करीब 400 लोग इस धोखाधड़ी का शिकार हो चुके हैं. जिन दो लोगों ने इस पूरी वारदात को अंजाम दिया वो एक चाय की दुकान पर काम करते थे.

 Big Fraud in Raipur: जानकारी के मुताबिक़ पुलिस के गिरफ्त में आये भुनेश्वर साहू और मनोहर साहू दोनों चाय बेचने का काम करते थे

इसके साथ ही वह लोगो के सामने खुद को शेयर मार्केट का बड़ा खिलाड़ी भी बताते थे। इस तरह उन्होंने करीब 400 लोगों से करोड़ो रुपये का फर्जी निवेश भी करा लिया। इस पूरे मामले में पहले ही शत्रुहन वर्मा नाम के एक शख्स को गिरफ्तार किया जा चुका है। फर्जीवाड़े का यह मामला मंदिरहसौद थाना क्षेत्र का है जबकि आरोपी आरंग के रहने वाले है। पुलिस अब दोनों से कड़ाई से पूछताछ कर रही है।

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button